Citizen ReportingFeature StoriesHuman RightsJammuNews

इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स ओर्गेनाइजेशन ने घमंडी नेताओं द्वारा लोगों को अपशब्द कहे जाने पर निंदा की

Jammu, June 01, 2021: इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स ओर्गेनाइजेशन के चेयरमैन एडवोकेट पी.एस. चिब ने अहंकारी नेताओं की आलोचना की जैसे की रानी तालाब डिग्याना में सड़क निर्माण कार्य के दौरान कुछ अलग अलग पार्टी के नेताओं द्वारा सड़क के उद्घाटन को लेकर दिखावा करने की होड़ लगी हुई थी।यह सब देखते हुए लोगों ने उन सभी नेताओं का विरोध किया और उन सब लोगों का कहना था कि यह सड़क हमारी प्रयास से बनी है न कि आप नेताओं की वजह से बनी है । लोगों का कहना था कि इस कोविड में आप में से कोई भी नेता हमारा हाल जानने नहीं आया पर लोगों की नाराजगी को नज़रअन्दाज़ करते हुए नेताओं ने जबरदस्ती सड़क का उद्घाटन भी किया और लोगों के लिए अपशब्द भी कहे ।
चिंब ने कहा कि सभी नेताओं को जनता का सम्मान करना चाहिए क्योंकि यह जनता आप नेताओं को चुनाव जिताकर इस काबिल बनाती है कि आप जनता के काम आ सकें। चिंब ने कहा कि आजकल एक रिवाज बन गया है कि अगर कोई भी आम इंसान इन नेताओं के खिलाफ़ बोलता है तो उसे झूठे मुकदमे में फंसा दिया जाता है। यह हमारे देश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य है कि जिन नेताओं को जनता की सेवा करनी चाहिए वहीं नेता जनता के साथ विश्वास घात करते हैं। इस वजह से जनता अपने आपको ठगा हुआ महसूस करती है।
चिंब ने जनता से अपील की हम सब लोगों को एकजुट होकर ऐसे अहंकारी नेताओं का बहिष्कार करना चाहिए और अपने लोगों के बीच में से ही एक अच्छा ईमानदार इंसान चुनें और उसे जिताएं ताकि वो इमानदार इंसान बिना किसी भेदभाव के सभी लोगों की सेवा कर सके और जनता के सुख दुख में उनका साथ दें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button